बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में ग्राहक बनकर ज्वेलरी दुकान में घुसे अपराधी, हथियार के बल लूटे लाखों रूपये के गहने

मुंगेर में ग्राहक बनकर ज्वेलरी दुकान में घुसे अपराधी, हथियार के बल लूटे लाखों रूपये के गहने

MUNGER : मुंगेर मे बैखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है की ग्राहक बन दो लुटेरे दुकान में घुसे और जेवर देखने के बाद हथियार दिखाकर जेवर लेकर बड़े आराम से चलते बने। 

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर बड़ी देवी रोड स्थित सोने चांदी की दुकान राहुल ज्वेलर्स का है, जहां आज करीब 3:30 बजे दो अपराधी ग्राहक बन कर दुकान में घुसे तथा सोने के कुछ जेवर खरीदने का बहाना बनाकर कई तरह के सोने के जेवर निकलवा लिए और उसके बाद अपराधियों के द्वारा सर्राफा कारोबारी राहुल पर हथियार तान दिया गया और उसे न चिल्लाने की धमकी देते हुए सोनार को हथियार के बल पर लूट कर बड़े आराम से वहां से वे पैदल चलते बने। 

जब अपराधी वहां से चले गए। तब दुकानदार के द्वारा शोर मचाया गया। जिसके बाद आसपास के दुकानदार वहां पहुंचे तो सर्राफा कारोबारी ने सबको अपनी आप बीती सुनाई। घटना के बाद इस बात की सूचना कोतवाली थाना को दी गई। जिसके बाद कोतवाली थाना अध्यक्ष डीके पाण्डे अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे मामले की छानबीन में जुट गए। 

इस मामले में सर्राफा कारोबारी ने बताया की दो युवक उसके पास ग्राहक बन आए और जेवर निकलवा हथियार दिखाकर जेवर लेकर चलते बने। साथ ही बताया की लुटेरों ने उसके पास से सोने का बना लॉकेट 2, पेंडेंट 5-6 पीस,रिंग, टीका, नथ 2 पीस आदि कुल वजन 65 ग्राम लुटेरों ने लूट लिया।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News