बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में दवा व्यवसायी का अपराधियों ने किया अपहरण, सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी

सीतामढ़ी में दवा व्यवसायी का अपराधियों ने किया अपहरण, सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी

SITAMARHI : बिहार के सीतामढ़ी में एक दवा व्यवसाई की अपहरण किए जाने की बात निकलकर सामने आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनबरसा थाना क्षेत्र के जय मां लक्ष्मी मेडिकल हॉल के संचालक 60 वर्षीय कामेश्वर राय शनिवार की रात सोनबरसा चौक स्थित अपने दवा दुकान को बंद कर अपने घर चिलरी वार्ड न 11 साइकिल से जा रहे थे।

इसी क्रम में अज्ञात अपराधियों द्वारा अपहरण कर लिए जाने का की बात सामने आई है। उक्त घटना को लेकर सोनबरसा के दवा व्यवसाई संघ द्वारा रविवार के दिन ब्रह्म स्थान के समीप दुकानों को बंद कर धरना दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी देर रात खुद घटना स्थल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि परिजनों के द्वारा दिए गए आवेदन में राजेश महतो को नामजद अभियुक्त बनाते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है। वहीं बॉर्डर इलाका होने को लेकर नेपाल में जाने की बात सामने आ रही है। एसएसबी और स्थानीय पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही व्यवसाई को सकुशल बरामद कर लिए जाएगा। 

घटना को लेकर सीतामढ़ी दवा व्यवसाई संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया की घटना से सभी व्यवसाईयो में भय व्याप्त है। जल्द ही एक शिष्ट मंडल पुलिस अधीक्षक से मिलकर जल्द से जल्द अपहृत व्यवसाई को सकुशल बरामद किए जाने की मांग के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की मांग को रखेंगे। वही उन्होंने बताया की जिला संघ के आश्वासन पर धरना को समाप्त कर दिया गया है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News