बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने लूट ली स्कॉर्पियो, थानों की दौड़ लगाता रहा चालक

हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने लूट ली स्कॉर्पियो, थानों की दौड़ लगाता रहा चालक

KAIMUR : कैमूर जिले में चालक को बंधक बनाकर स्कॉर्पियो लूट लिए जाने का मामला सामने आया है. घटना कुदरा थाना क्षेत्र के डंगरी गांव के पास एनएच 30 की है. बताया जा रहा है की आठ की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने पहले चालक को बंधक लिया. 

इसे भी पढ़े : समझो समझाओ देश बचाओ कार्यक्रम के तहत 28 दिसंबर को पूर्णिया जायेंगे उपेन्द्र कुशवाहा

इसके बाद  स्कॉर्पियो लूटकर फरार हो गए. इस घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए चालक इस थाने से उस थाने भटकता रहा. लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया. अंत में एसपी की पहल पर घटना के 16 घंटे बाद कुदरा थाने में मामला दर्ज किया गया. 

इसे भी पढ़े : कड़ाके की ठंड को लेकर 5 जनवरी तक बंद रहेंगे इस जिले के स्कूल, डीएम ने जारी किये आदेश

पीड़ित चालक ने बताया की हम अपना स्कॉर्पियो भाड़े पर चलाते हैं. भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर 8 की संख्या में लोग परसथुआ जाने के लिए भाड़े पर गाडी बुक किए थे. जैसे ही डंगरी के पास एनएच 30 पर पहुंचे. हथियार के बट से मारकर अपराधियों ने मुझे घायल कर दिया. इसके बाद गमछे से मेरा हाथ और पैर बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया. अहले सुबह जब राहगीरों की नजर पड़ी तो उन लोगों ने मुझे अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया. जहां मेरा प्राथमिक उपचार किया गया. 

इसे भी पढ़े : अभी-अभी : लूट के दौरान अपराधियों ने ऑटो चालक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

उसके बाद भभुआ रोड जीआरपी गया. वहाँ बोला गया की घटना मोहनिया थाना क्षेत्र में हुआ है. जब मोहनिया थाना गया तो उन्होंने कहा कि कुदरा थाना क्षेत्र में हुआ है. अंत में एसपी के पहल पर मामला दर्ज किया गया. उधर मोहनिया सर्किल इंस्पेक्टर विंध्याचल कुमार ने बताया स्कॉर्पियो की लूट हुई है. प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है, पुलिस अनुसंधान कर रही है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News