बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में मुर्गा लदे पिकअप पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चालक और खलासी को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बगहा में मुर्गा लदे पिकअप पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चालक और खलासी को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BETTIAH : बगहा में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में मुर्गा लदे पिकअप पर अपराधियों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों को गोली मार दी। 

घटना NH 727 के बगहा लौरिया मुख्य पथ के हमीरा के समीप की है। गोलीबारी की घटना में पिकअप के चालक और खलासी को गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया भेजा गया है। बताया जाता है कि यूपी की तरफ से आ रही मुर्गा लदे पिकअप पर अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को लौरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां गंभीर स्थिति देखते हुए उसे बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 

वहीं सूचना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है। अब तक गोलीबारी करने वाले लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं घटना के कारणों की जांच की जा रही है। घायलों की पहचान आजमगढ़ के 24 वर्षीय यासिर और राजू के रूप में हुई है। जो मुर्गा के कारोबार से जुड़े हैं।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News