बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के दानापुर में बाराती देख रहे 16 वर्षीय युवक को अपराधियों ने मारी गोली, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

पटना के दानापुर में बाराती देख रहे 16 वर्षीय युवक को अपराधियों ने मारी गोली,  जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

PATNA :  पटना के दानापुर में बराती देख रहे हैं 16 वर्षीय युवक को स्थानीय बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दानापुर के सुल्तानपुर में गुरुवार की रात युवक करण कुमार उर्फ संतु अपने घर के नजदीक बारात देख रहा था। इसी क्रम में पास के ही एक युवक ने उस पर गोली चला दी। गोली लगते ही संतू वहां गिर कर छटपटा ने लगा। आसपास के लोगों की मदद से घायल युवक को दानापुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 

घटना की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी देते हुए दानापुर ए एस पी अभिनव धीमन ने बताया कि सुल्तानपुर के मोहल्ले में अपराधियों ने एक युवक करण कुमार पर गोली चला दी है ।गोली करण कुमार के गाल में लगी है । इलाज के लिए उसे दानापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। 

मैट्रिक की परीक्षा में हुआ था शामिल

जख्मी लड़के के पिता मनोज कुमार ने बताया कि उसका पुत्र अभी मैट्रिक का परीक्षा दिया था। गुरूवार की देर शाम उनके कॉलोनी सुल्तानपुर कुशवाहा पंचायत के पास एक बारात आई भी। उनका पुत्र करण कुमार बारात देखते के लिए सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान बारात के भीड़ से किसी ने पत्थर चला दिया। पास में खड़े स्थानीय रामबाबू महतो का  नाबालिग पुत्र ने पत्थर मारने का आरोप लगा। गुस्से में उसके पुत्र पर गोली चला दी। गोली पुत्र के चेहरे में जा लगी और वहीं गिर पड़ा। पास खड़े परिजनों ने उसे सगुना मोड़ के पास स्थित नर्सिंग होम ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसके चेहरे से गोली निकाल दी। 

उन्होने बताया कि पुत्र अब खतरे से बाहर है। इस संबंध में थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि बारात देखते समय विवाद होने की घटना सामने आई है। गोली मारने वाला नाबालिग है। फिलहाल वह फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Suggested News