बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने गोली मारकर निजी कंपनी के कर्मचारी से लुटे तीन लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

अपराधियों ने गोली मारकर निजी कंपनी के कर्मचारी से लुटे तीन लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : गया के चंदौती थाना क्षेत्र में एक निजी कंपनी के कर्मचारी से तीन लाख रूपये के लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है बाइक पर सवार होकर तीन की संख्या में आये अपराधी सीएमएस कंपनी के कर्मचारी से पैसे लूटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है की अपराधियों ने कर्मचारी के बाइक को रुकवाने के लिए दो बार फायरिंग किया, 

इसे भी पढ़े : मानव श्रृंखला को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां जोरों पर, सुदूर गांवों में दो विडियो रथ रवाना

जिसमें एक गोली पीड़ित के बाइक के टंकी में जाकर लगी. वहीँ गोली का छर्रा कर्मचारी के पैर और हाथ में जा लगा. जैसे ही कर्मचारी रुका, अपराधी पैसे लेकर फरार हो गए. इस घटना की सूचना पीड़ित ने स्थानीय चंदौती थाना को दी. जिसके बाद दल बल के साथ आए पुलिस ने घायल कर्मचारी को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया. 

इसे भी पढ़े :  पटना में अप्रैल तक पूरी होगी जन सुविधा केंद्र परियोजना, डेढ़ महीने में 9 भवन तैयार करने का निर्देश

पीड़ित कर्मचारी अरुण कुमार ने बताया कि टेकारी से सीएमएस कंपनी का पैसा लेकर गया में उज्जीवन  बैंक में जमा करने के लिए आ रहे थे. तभी गया- टेकारी सड़क मार्ग के धर्मशाला के पास पीछे से पल्सर सवार तीन अपराधियों ने अचानक गोली चलाना शुरु कर दिया. जिसमें एक गोली बाइक के टंकी में लग गयी. वहीँ छर्रा मेरे पैर और हाथ में लग गया. 

इसे भी पढ़े : लोहरदगा में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, जंगल में सामान छोड़कर भागे नक्सली

इसकी सूचना हमने सीएमएस के अधिकारियों को फोन से दिया और चंदौती थाना के पुलिस को दिया. घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंच कर छानबीन किया. वहीँ  पुलिस ने इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मामले में अपराधियों की पहचान नहीं की जा सकी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बहुत ही बारीकी से तफ्तीश करने में जुट गई है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News