बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने आईटीसी के प्राइवेट ठेकेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, फैक्ट्री से लंच करने जा रहे थे घर

अपराधियों ने आईटीसी के प्राइवेट ठेकेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, फैक्ट्री से लंच करने जा रहे थे घर

MUNGER : मुंगेर में बैखौफ अपराधियों ने आईटीसी के प्राइवेट ठेकेदार बासकित राय की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी । सूचना पर पुलिस घटाना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में अस्पताल आई । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । वही हत्या के बाद परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है। 

शुक्रवार की दोपहर लगभग 11:00 बजे कोतवाली थाना क्षेत्र के वासुदेवपुरम क्षेत्र अंतर्गत आईटीसी पार्क बासगढ़ा के पास 42 वर्षीय आईटीसी के प्राइवेट ठेकेदार बासकीत राय का शव बरामद किया गया। जिसकी बैखौफ अपराधियों ने सिर में गोली मार हत्या कर दी थी । पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली पुलिस ने आनंद फानन में उसे सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने बिस्किट राय को मृत्यु घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर एसडीपीओ राजेश कुमार कोतवाली थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडे सहित पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचेय़

उन्होंने घटना के संबंध में बताया  कि समस्तीपुर जिले के रहने वाले  स्वर्गीय राम लखन राय के पुत्र बासकित राय आईटीसी में लेबर सप्लाय करने का कार्य करते थे। पहले उनके पिताजी आईटीसी में ठेकेदारी करते थे और अब यह खुद करते हैं। वही बताया जाता है कि बिस्किट राय ने अपना मकान चंडिका स्थान के पास बना लिया है तथा बेटे बेटी के साथ यहां रहते हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि वह रोजाना 11 से 12 बजे दोपहर में आईटीसी फैक्ट्री से खाना खाने घर जाता था पर आज जैसे वह खाना खाने घर अपने बाइक से जा रहा था तो उसी वक्त बैखौफ अज्ञात अपराधियों ने उनकी गोली मार हत्या कर दी । 

परिजनों ने किसी दुश्मनी से किया इनकार

मृतक के परिजनों ने बताया की मृतक का किसी से कोई दुश्मनी नहीं था । वह आईटीसी में प्राइवर ठेकेदार के रूप में लेबर सप्लाय करने का काम करता था । उसे दो बेटा और दो बेटी है और किसी से उसकी कोई दुश्मनी नहीं है । वहीं इस मामले में एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया की अज्ञात अपराधियों ने आईटीसी के ठिकेदार की गोली मार हत्या कर दी । जिसकी जांच की जा रही है।

Suggested News