बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने ठेकेदार को सरेशाम मारी गोली, गंभीर स्थिति में इलाज के लिए निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने ठेकेदार को सरेशाम मारी गोली, गंभीर स्थिति में इलाज के लिए निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

MUZAFFARPUR : मुजफ्फर में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि कहीं भी किसी भी समय गोली चलाकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। ताज़ा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र की है। जहाँ रविवार की शाम अपराधियों ने एक ठेकेदार को गोली मार दी। गोली उसके गर्दन में लगी है।





स्थानीय लोगों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया। जहां से परिजन उसे शहर के एक निजी अस्पताल ले गये। वही मामले में घायल ठेकेदार मीनापुर के चांदपरना निवासी 35 वर्षीय उदित कुमार ने बताया कि रामदर्श नामक व्यक्ति से उसका लेन देन चल रहा है। पैसे देने के नाम पर वह घर से उसे बुलाकर ले गया और सलेमपुर में गोली मरवा दी। 



हालाँकि उदित ने गोली चलाने वाले को पहचान लिया है। बताया कि मिथुन और पंकज नाम के व्यक्ति ने गोली चलाकर मारने का प्रयास किया। वही इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर के मीनापुर विधायक मुन्ना यादव एसकेएमसीएच पहुंचे। जहाँ उन्होंने गोलाबारी की घटना में घायल ठेकेदार से मुलाकात की।



मामले को लेकर बताया कि तीन चार लोगों के द्वारा ठेकेदार को पीछा कर गोली मारी गई है। इसके बेहतर इलाज के लिए हम पटना रेफर करवा रहे हैं। साथ ही पुलिस से अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए बात की गई है। 



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 


Suggested News