करंट लगने से युवक की मौत, पिता ने चार लोगों पर दर्ज कराया मामला

करंट लगने से युवक की मौत, पिता ने चार लोगों पर दर्ज कराया मामला

मसौढ़ी। पुनपुन थाना के पोठही स्थित कृषि फार्म में कार्यरत 18 वर्षीय वेतनभोगी एक कर्मी की मौत ड्यूटी के दौरान करंट लगने से हो गई। इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। इस संबंध में मृतक पोठही ग्रामवासी सूरज कुमार के पिता उतम साव ने कृषि फार्म के सरदार (मेट) समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक सूरज कुमार मूल रूप से नौबतपुर थाना के बेला तरारी गांव का रहनेवाला था और पोठही में ही अपना मकान बना रह रहा था। बीते तीन माह से वह पुनपुन थाना के पोठही स्थित कृषि फार्म में दैनिक वेतनभोगी मजदूर के रूप में कार्यरत था। वह सोमवार की सुबह काम करने कृषि फार्म गया हुआ था। आरोप है कि कृषि फार्म के इंचार्ज महेश मंडल, कर्मी विजय पंडित, कृष्‍णा रविदास व फार्म के मेट रामसागर पासवान के कहने पर गेहूं पटवन करने के लिए फार्म में लगे बोरिंग का मोटर स्‍टार्ट करने वह गया था। इसी दौरान वह विद्युत प्रवाहित मोटर की चपेट में आ गया और मौके पर ही स्‍पर्शाघात से उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। 

इधर मृतक के पिता उतम साव ने कृषि फार्म के इंचार्ज महेश मंडल, विजय पंडित, कृष्‍णा रविदास व मेट रामसागर पासवान के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। उधर पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।   

Find Us on Facebook

Trending News