बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में कस्टम की टीम ने स्वर्ण व्यवसायी के दुकान में की छापेमारी, दुकानदारों में मची अफरा-तफरी

बेगूसराय में कस्टम की टीम ने स्वर्ण व्यवसायी के दुकान में की छापेमारी, दुकानदारों में मची अफरा-तफरी

BEGUSARAI: बेगूसराय में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया, जब भारत सरकार वित्त मंत्रालय के टीम कस्टम के द्वारा बेगूसराय के मुंगेरीगंज स्थित एक सोना चांदी दुकान घंटे तक छापेमारी की गई। इस छापेमारी के बाद वहां पर मौजूद दुकानदारों में काफी अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं तकरीबन 3 घंटे तक कस्टम विभाग के द्वारा दुकान में छापेमारी की गई है।

दरअसल, यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज स्थित सब्जी मंडी का है। बताया जा रहा है कि एक स्वर्ण व्यवसाय के यहां कस्टम विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि दुकान में अवैध तरीके से सोना और चांदी की खरीदी बिक्री का काम किया जाता है। इसी सूचना के आधार पर कस्टम विभाग की टीम ने गुरुवार को उस दुकान में घंटे तक छापेमारी चलाई। हालांकि उसे दुकान में छापेमारी करने के दौरान कुछ हाथ नहीं लगी। 

वहीं कस्टम टीम के अधिकारियों से जब मीडिया ने इस छापेमारी के बारे  पूछे जाने पर कुछ भी बताने से इनकार किया। स्वर्णलय ज्वेलर्स के मालिक प्रेम कुमार ने बताया कि कस्टम विभाग के द्वारा लगा कि इस दुकान में अवैध तरीके से सोना चांदी बेची जाती है। इसी सूचना के आधार पर कस्टम टीम के द्वारा तकरीबन 3 घंटे तक छापेमारी की।

हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि छापेमारी करने के दौरान कस्टम विभाग को कुछ नहीं मिला और जांच पड़ताल करने के बाद कस्टम विभाग चले गए। सोना चांदी दुकान में छापेमारी के बाद वहां के स्थानीय दुकानदारों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Suggested News