BIHAR NEWS : बिस्कुट चोरी के आरोप में नाबालिग को दबंग ने दी तालिबानी सजा, उल्टा लटकाकर की पिटाई

BIHAR NEWS : बिस्कुट चोरी के आरोप में नाबालिग को दबंग ने दी तालिबानी सजा, उल्टा लटकाकर की पिटाई

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चांदीपुर सौर में बिस्कुट चोरी के आरोप में नाबालिग को उल्टा लटका कर दबंगों के द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस घटना की चर्चा इलाके में जोर शोर से की जा रही है। 

बताया जाता है कि सदन रावत के नाबालिग पुत्र को बिस्कुट चोरी के आरोप में दुकानदार विपिन सिंह ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पिटाई करते हुए अपने घर लेकर आए और उल्टा लटका कर पिटाई की। विपिन सिंह ने आरोप लगाया की नाबालिग के द्वारा बिस्कुट की चोरी की गई है। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा तालिबानी सजा दे रहे विपिन सिंह की पूरी करतूत को वीडियो में कैद कर लिया और NEWS4NATION को पूरे मामले की जानकारी दी।

इस मामला पर जब वारसलीगंज थाना प्रभारी से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीँ बच्चे की मां ने बताया कि पिटाई कर रहे विपिन सिंह के द्वारा 40 हजार रूपये की मांग की गई है। नहीं देने पर बेटा की पिटाई कर रहे हैं। हालाँकि जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस नाबालिग को छुड़ाकर ले गयी।  जबकि पिटाई करनेवाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News