बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तबरेज हत्याकांड का मुख्य आरोपी डब्लू मुखिया दो दिनों के रिमांड पर, कई बिंदुओं पर होगी पूछताछ

तबरेज हत्याकांड का मुख्य आरोपी डब्लू मुखिया दो दिनों के रिमांड पर, कई बिंदुओं पर होगी पूछताछ

PATNA : तबरेज आलम हत्याकांड के मुख्य आरोपी डब्लू मुखिया को कोतवाली पुलिस ने दो दिनों के रिमांड पर लिया है। पुलिस डब्लू मुखिया से कई बिंदुआों पर पूछताछ करेगी। हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार तथा नौसा में जमीन से जुड़े मामले में भी पूछताछ की जायेगी।

इसके पहले SSP मनु महाराज ने बताया कि दोनों शूटरों की पहचान कर ली गयी है। शार्प शूटर बबलू और गुड्डू ने तबरेज की हत्या की है। मनु महाराज ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में दोनों अपराधियों की पहचान हुई है। 

SSP मनु महाराज ने बताया कि तबरेज की हत्या के पीछे भूमि विवाद है। अपराधियों की पल्सर बाइक फ्रेजर रोड से बरामद कर ली गयी है। हत्याकांड के नामजद अभियुक्त तारिक मलिक को पुलिस ने जहानाबाद से गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि तबरेज आलम एक पेशेवर अपराधी था। उस पर हत्या, किडनैपिंग और रंगदारी के केस दर्ज हैं।

दिनदहाड़े पटना में हुई थी तबरेज की हत्या

21 सितंबर को दिनदहाड़े पटना के कोतवाली थाना से सटे इंडियन गैस एजेंसी के पास तबरेज आलम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए शहाबुद्दीन के गैंग के खास शूटर तबरेज को चार गोलियां मारी थीं। तबरेज पटना के फ्रेजर रोड स्थित ग्रैंड चंद्रा अपार्टमेंट में रहता था। वो मूल रूप से जहानाबाद के गड़ेरिया खंड इलाके का रहनेवाला था। 

Suggested News