दहेज़ की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, शव को किया गायब

दहेज़ की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, शव को किया गायब

VAISHALI : वैशाली जिले के सहदेई थाना क्षेत्र की मजरोहि गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहाँ दहेज की मांग पूरी नही होने पर पति एवं ससुराल वालों ने मिलकर एक नवविवाहिता की हत्या कर दी. इसके बाद शव को गायब कर दिया. वही इस घटना की सूचना के बाद जब मृतका के मायके वाले जब अपनी पुत्री के ससुराल पंहुचे. तब सभी घर मे ताला लगाकर मौके से भाग निकले. 

घटना के बाद परिजन ने इसकी सूचना स्थानीय सहदेई थाना को दिया. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. वही घटना को लेकर महनार डीएसपी से मिलने पंहुचे विवाहिता के परिजन ने बताया बीते तीन साल पहले सहदेई थाना क्षेत्र के मजरोहि गांव के नवल किशोर सिंह के पुत्र विक्रम सिंह के साथ मृतिका की शादी हुई थी. 

शादी के बाद से ही उसके दामाद विक्रम सिंह पैसे और चार चक्का गाड़ी की मांग को लेकर हमेशा उनकी पुत्री के साथ मारपीट कर प्रताड़ित किया करता था. जिसको लेकर उनकी पुत्री कुछ दिन से अपने मायके में थी. लेकिन दामाद बीते 29 मार्च को जबरन यहाँ से ले गया और इसी दौरान स्थानीय लोगो द्वारा सूचना मिली की आपकी पुत्री की हत्या कर शव गायब कर दिया गया है. वही मामले की जानकारी महनार डीएसपी को मिलने के बाद छानबीन किया जा रहा हैं. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News