बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP साहब: आपकी पुलिस न एक छटांक सोना बरामद कर सकी है न चांदी,सुशासन राज में 10 करोड़ की हुई थी लूट...याद है न!

DGP साहब: आपकी पुलिस न एक छटांक सोना बरामद कर सकी है न चांदी,सुशासन राज में 10 करोड़ की हुई थी लूट...याद है न!

PATNA: दरभंगा की एक ज्वैलरी शॉप में पिछले दिनों हुई 10 करोड़ की लूट के मामले में पुलिस ने 2 दिन पहली ही खुलासे का दावा किया। पुलिस ने लूटकांड में शामिल सात आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही। दरभंगा एसएसपी की तरफ से बताया गया लूटकांड का खुलासा कर लिया गया। इसमें मुख्य आरोपी भी ज्वेलरी कारोबारी ही है। दो दिन पहले खुलासे के वक्त पुलिस का दावा था कि आरोपियों से पूछताछ के बाद आगे की छापेमारी जारी है। लेकिन 48 घंटे बाद भी पुलिस हाथ में लड्डू लिये घुम रही है। यानि, बिहार की तेजतर्रार पुलिस 10 करोड़ की लूट में एक छटांक सोना या गहना बरामद करने में विफल है। जैसे-जैसे समय बीत रहा वैसे-वैसे अब लूट का सोना बरामद होने की संभावना भी कम होते जा रही है। 

कब होगी बरामदगी ?

दरभंगा पुलिस का कहना है कि लूटे गए सामान की बरामदगी को लेकर छापेमारी जारी है.बीती रात भी हाजीपुर समेत अन्य ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी हुई है। हालांकि अब तक सोना बरामद करने में पुलिस विफल है। लूट का सोना कब बरामद होगा यह बताने के लिए कोई पुलिस अधिकारी तैयार नहीं। 

न एक छटांक सोना मिला न चांदी

पुलिस की इस कार्यशैली पर अब बड़े सवाल खड़े होने लगे हैं. आखिर ये कैसा खुलासा न तो एक छटांक सोना मिला न चांदी और केस का हो गया खुलासा। वाह रही बिहार की तेजतर्रार पुलिस.....। दरभंगा एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया था कि बड़ा बाजार में लूटकांड का खुलासा हो गया है ।10  करोड़ की ज्वेलर्स लूट कांड का दरभंगा पुलिस का दावा था कि लाइनर सहित सात अपराधी को एक देशी कट्टा, दो कारतूस तथा नशीली दवाओं के साथ किया गिरफ्तार कर लिया।

10 करोड़ की लूट के मामले में खुलासा
दरभंगा में बुधवार सुबह हुईलगभग 10 करोड़ की इस लूट की वारदात से हड़कंप मच गया था। यही नहीं बताया गया कि लूट के दौरान अपराधियों ने बेखौफ होकर 20 से 25 राउंड फायरिंग भी की थी। पूरा वाक्या नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार में हुई। डकैतों ने सुनील लट की दुकान पर धावा बोलकर करीब पांच करोड़ का सोना और कैश लूट लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। जिस जगह ये वारदात हुई वहां से एसपी ऑफिस और विधायक का आवास काफी नजदीक था।

Suggested News