बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा पुलिस ने ढाबा मालिक से छिनतई मामले का किया खुलासा, आरोपी को पूर्णिया से किया गिरफ्तार

दरभंगा पुलिस ने ढाबा मालिक से छिनतई मामले का किया खुलासा, आरोपी को पूर्णिया से किया गिरफ्तार

DARBHANGA : जिले के बिरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनवेहट के पास अपना किचन ढाबा के मालिक सरोज मंडल से कार में सवार अपराधियों द्वारा रिवाल्वर दिखाकर छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमे से एक अपराधी को पूर्णिया जिला के मधुबनी टीओपी से गिरफ्तार किया गया है। इस बात की पुष्टि बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने प्रेसवार्ता कर दी है। 

उन्होंने बताया कि घटना 3 सितंबर 2022 का है। जिसमे हुंडई कार पर सवार 4 अपराधियों ने ढाबा मालिक के साथ कनपट्टी में रिवाल्वर सटा कर पॉकेट में रखा सैमसंग मोबाईल, मनी बैग, कुछ दस्तावेज और टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल लेकर भाग गए थे। इसको लेकर बिरौल थाना में धारा 392 के तहत कांड संख्या 301/22 मामला दर्ज था। 

उन्होंने कहा कि अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली कि उक्त घटना में छीना गया टीवीएस बाइक सदर थाना पूर्णिया में दिनाँक 5 अक्टूबर 2022 को 3 अपराधियों के द्वारा मिलकर दमका चौक गुलाब बाग के पास देशी पिस्टल से फायरिंग किया गया है। इसी संबंध में पूर्णिया सदर के पुलिस पदाधिकारी के द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर टीवीएस अपाची बाइक एवं देशी पिस्टल के साथ एक अपराधी राहुल कुमार को घटना स्थल से गिरफ्तार किया गया। साथ ही दो साथी बिल्ला उर्फ रोहित कुमार और पीयूष सिंह राजपूत फरार हो गया। उक्त घटना के संबंध में पूर्णिया सदर थाना में आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में कांड संख्या 760/22 केस दर्ज किया गया। 

बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि तकनीकी अनुसंधान में सूचना मिली की उक्त व्यक्ति पूर्णिया जिला के मधुबनी टीओपी में है। वरीय पदाधिकारी को सूचित करते हुए पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष बिरौल सत्य प्रकाश झा के नेतृत्व में प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक अंकित चौधरी को एक विशेष दल के साथ छापेमारी कर गिरफ्तार करने के लिए 4 दिसंबर को पूर्णिया भेजा गया था और 5 दिसंबर को अभियुक्त पीयूष सिंह राजपूत को उसके घर से गिरफ्तार कर बिरौल थाना लाया गया। कहा की इस संबंध में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News