बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह रे खुलासा....न एक छटांक सोना मिला न चांदी, लाइनर को गिरफ्तार कर सुशासन का 'भोंपू' बजा रही बिहार पुलिस...

वाह रे खुलासा....न एक छटांक सोना मिला न चांदी, लाइनर को गिरफ्तार कर सुशासन का 'भोंपू' बजा रही बिहार पुलिस...

DRABHANGA: बिहार में अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। पुलिसिया इकबाल खत्म होने की वजह से अपराधी जब और जहां चाह रहे घटना को अंजाम दे रहे और पुलिस हाथ मलते रह जा रही है।सीएम नीतीश लगातार क्राइम मीटिंग कर रहे फिर से पुलिस पर उसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा। 9 दिसंबर को अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े फायरिंग करते हुए 10 करोड़ से से अधिक का सोना लूट लिया और आराम से चलते बने। जब नीतीश सरकार की भद्द पिटी तो तीन दिन बाद दरभंगा पुलिस ने एक लाईनर को गिरफ्तार कर केस के खुलासे का दावा कर रही है। 

न एक छटांक सोना मिला न चांदी

पुलिस की इस कार्यशैली पर अब बड़े सवाल खड़े होने लगे हैं. आखिर ये कैसा खुलासा न तो एक छटांक सोना मिला न चांदी और केस का हो गया खुलासा। वाह रही बिहार की तेजतर्रार पुलिस.....। दरभंगा एसएसपी ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया कि दरभंगा के बड़ा बाजार में लूटकांड का खुलासा हो गया है ।10  करोड़ की ज्वेलर्स लूट कांड का दरभंगा पुलिस का दावा है कि लाइनर सहित सात अपराधी को एक देशी कट्टा, दो कारतूस तथा नशीली दवाओं के साथ किया गिरफ्तार कर लिया।

बिहार पुलिस की बड़ी चाल...सिर्फ आईवॉश

बता दें, दरभंगा की पुलिस तीन दिन बाद तक न तो एक छटांक सोना बरामद कर सकी न चांदी,लाइनर को गिरफ्तार कर पुलिस सुशासन का भोंपू बजाने में जुटी है। जानकार बताते हैं कि इतनी बड़ी लूटकांड के बाद नीतीश कुमार का सुशासन तार-तार हो रहा था। सरकार के स्तर से पुलिस पर भारी दबाव था।लिहाजा उसी दबाव को कम करने के लिए बिहार पुलिस ने बड़ी चाल चली और दरभंगा एसएसपी को प्रेस कांफ्रेंस करने को कहा। इसके बाद दरभंगा पुलिस ने 10 करोड़ के सोना लूटकांड के खुलासे का दावा कर दिया।


Suggested News