दुस्साहस! पुलिस की चेक पोस्ट की पार्किंग से जब्त दो ओवरलोड ट्रक ले भागे इंट्री माफिया

दुस्साहस! पुलिस की चेक पोस्ट की पार्किंग से जब्त दो ओवरलोड ट्रक ले भागे इंट्री माफिया

NAWADA : जिले के एसडीओ के निर्देश पर वाहन जांच के दौरान शुक्रवार को पकड़े गए दो ओवरलोड गिट्टी लदे ट्रक को इंट्री माफिया चेक पोस्ट से निकाल कर भाग निकले। चेक पोस्ट से ओवरलोड ट्रक को लेकर भागने के बाद आनन-फानन में चेक पोस्ट पर प्रतिनियुक्त होमगार्ड के जवानों व अन्य कर्मियों ने एसडीओ को सूचना दी। सूचना के बाद एसडीओ के निर्देश पर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने ओवरलोड दोनों ट्रकों को रजौली बायपास के पास से जब्त कर लिया।

एसडीओ ने बताया कि चितरकोली चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान गिट्टी लोड दो ओवरलोड ट्रकों को जब्त किया गया था। ट्रकों को जब्त करने के बाद उसे चेक पोस्ट पर पार्किंग एरिया में लगा दिया गया था। लेकिन इंट्री माफिया अरुण कुमार के द्वारा स्कॉर्पियो से चितरकोली चेक पोस्ट पर पहुंचकर होमगार्ड के जवानों को धक्का देकर ट्रकों को जबरन निकाल कर ले भागे। सूचना मिलने के बाद जिले के मुफस्सिल थाने समेत अन्य थानों को अलर्ट कर बैरिकेडिंग करा कर रजौली थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी को ट्रकों को पकड़ने का निर्देश दिया। जिसके बाद थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रजौली बाईपास चौक से  दोनों ओवरलोड ट्रकों को जब्त कर लिया। 

एसडीओ के निर्देश पर चेक पोस्ट के पार्किंग स्थल से ट्रकों को लेकर भागने के आरोप में पूर्व मुखिया अरुण कुमार समेत आधा दर्जन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News