धरने पर बैठी भाजपा विधायक की बहू, बोलीं- न्याय नहीं मिला तो सीएम से करुंगी मुलाकात

धरने पर बैठी भाजपा विधायक की बहू, बोलीं- न्याय नहीं मिला तो सीएम से करुंगी मुलाकात

DESK: बीजेपी के विधायक की बहू धरने पर बैठ जाए तो सुर्खिया बन ही जाती है। इतना ही नहीं बहू ने अपने भाजपा विधायक ससुर पर दबंगई का आरोप भी लगाया है। केस वापस की धमकी देने वाले भाजपा विधायक की बहू ने एलान कर दिया कि यदि जल्द ही उनके ससुर पर कानूनी शिकंजा नहीं कसा गया तो इसके लिए सूबे की सीएम से भी मुलाकात कर अपनी शिकायत दर्ज कराएंगी। आईये अब आपको पूरी जानकारी दिए देता हूं। खबर उत्तर प्रदेश की है। 

जहां शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा की बहू मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठ गई। बीजेपी विधायक की कथित बहू सरिता का आरोप है कि बीजेपी विधायक पर दर्ज केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। इस बात से नाराज बहू सरिता कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठकर बीजेपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मामला थाना सदर बाजार के जिलाधिकारी कार्यालय का है। 

धरने पर बैठी बहू ने जिलाधिकारी को पत्र देकर विधायक रोशन लाल वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित सरिता का आरोप है कि बीजेपी विधायक के खिलाफ और उनके परिवारी वालों के खिलाफ दर्ज 6 मुकदमों को वापस लेने का दबाव रोशनलाल वर्मा बना रहे हैं। यही नहीं बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा का धमकी देने का ऑडियो भी वायरल हुआ है। उसका आरोप है कि विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगी। मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। 

मामला हाई प्रोफाईल होने के कारण पुलिस प्रशासन फूंक फूंक कर कदम रख रही है। वहीं जिलाधिकारी ने भी मामले की जांच का आश्वासन दिया है। पीड़ित महिला ने पुलिसिया एक्शन के खिलाफ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने की बात कह रही है। उन्होंने कहा कि मौका मिला तो सीएम योगी से मिलकर पूरी जानकारी के साथ न्याय की गुहार लगाउंगी। 

Find Us on Facebook

Trending News