KAIMUR NEWS : दवा व्यवसायी की बदमाशों ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

KAIMUR NEWS : दवा व्यवसायी की बदमाशों ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

KAIMUR : दुर्गावती में मेडिकल दुकान बंद कर लौट रहे व्यवसाई को बदमाशों ने बाइक से गिराकर पिटाई किया। जिसका गंभीर हालत में अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घायल व्यवसाई ने बताया कि हमारी पत्नी कैमूर जिले में सरकारी अस्पताल के कर्मचारी है। में अपनी जीविका चलाने के लिए दुर्गावती स्टेशन रोड में एक मेडिकल दुकान खोला हूं । मैं जब दुकान बंद करके लौट रहा था तभी मोहनिया थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव के पास एनएच 2 पर ग्लैमर बाइक से कुछ अपराधी तत्वों द्वारा मुझे घेर कर यह कहते हुए पीटा कि तुम दुर्गावती में दुकान चलाएगा। उनके द्वारा बांस से खूब पिटाई की गई, जिसमें  मेरा दोनों हाथ टूट चुका है। हेलमेट पहनने की वजह से सर में चोट ज्यादा नहीं लगी। जब मैं गिर गया तो मेरे ऊपर गोली भी चलाई गई, लेकिन मैं बाल-बाल बच गया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर एक दुकानदार को पीटने का मामला आया है। इस मामले में उनके बयान के आधार पर जांच किया जा रहा है। मेडिकल एसोसिएशन मोहनिया के अध्यक्ष ने बताया की आपसी विवाद को लेकर मारपीट किया गया है, इसमें इनको चोट आया है। दुकान की वजह से झगड़ा उनके द्वारा बताया जा रहा है। मैं पुलिस प्रशासन से मांग करता हूं वैसे लोगों को सख्त सजा दिया जाए जिससे कि दोबारा इस तरह की घटनाएं नहीं घटे ।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News