‘दे दे राम दिला दे राम देने वाला सीताराम, दर-दर घूम रहे नीतीश कुमार’, भाजपा का बड़ा हमला

‘दे दे राम दिला दे राम देने वाला सीताराम, दर-दर घूम रहे नीतीश कुमार’, भाजपा का बड़ा हमला

पटना. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव की कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से होने वाली मुलाकात पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी से मुलाकात और हरियाणा में विपक्षी एकता में नीतीश कुमार के सम्मिलित होने पर चुटकी ली. उन्होंने कहा, इस मुलाकात पर एक वाक्य याद आ रहा है ‘दे दे राम दिला दे राम देने वाला सीताराम, दर-दर घूम रहे हैं हमारे नीतीश जी ऐसा उनका दिन आ गया है’. उन्होंने कहा कि शिवानंद तिवारी कह रहे हैं कि नीतीश कुमार आश्रम बनाइए. यह दिखाता है कि नीतीश कुमार का अपमान नीतीश कुमार के लोग ही कर रहे हैं. नीतीश कुमार से बिहार की जनता का भरोसा उठ गया है. एनडीए सरकार को तोड़ने के कारण नीतीश की विश्वसनीयता समाप्त हो गई है. 

वहीं 12 जुलाई के पटना दौरे के दौरान प्रधानमंत्री के रैली में पीएफआई के हमले के मामले के खुलासे पर नित्यानंद राय ने अहम बयान दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले पर जांच चल रही है और जांच पूरा होने पर मामले का खुलासा होगा. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के अमित शाह के ऊपर उठाए सवाल पर भी नित्यानंद राय ने पलटवार किया. उन्होंने कहा, ललन सिंह को किसी प्रकार का अनुभव नहीं है इसलिए वह इस तरह की बात कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा, पूर्णिया हवाई अड्डे की स्वीकृति  केंद्र सरकार ने दे दी है. पूर्णिया हवाई अड्डे के शुरू होने में जो देरी हो रही है वह जमीन अधिग्रहण से जुड़ा मामला है. बिहार सरकार के निकम्मे पन के कारण जमीन अधिग्रहण का कार्य पूरा नहीं हो रहा है. बिहार सरकार को हम चेतावनी देते हुए कह रहे हैं पूर्णिया के हवाई अड्डे को जल्द से जल्द करें बाधक बनने की कोशिश ना करें.

वहीं पीएम मोदी के मन की बात को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने योग को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम किया है. ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए लोकल फॉर वोकल किस तरह से काम कर रहा है प्रधानमंत्री ने यह बताया है. प्रधानमंत्री जिस तरह से मन की बात लोगों के साथ करते हैं यह देश के लिए उदाहरण है.


Find Us on Facebook

Trending News