बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कल से गायब 8 मासूम बच्ची का शव गेंहू के खेत से हुआ बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में कल से गायब 8 मासूम बच्ची का शव गेंहू के खेत से हुआ बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : जिले के कांटी थाना क्षेत्र में आज रविवार से गायब एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची का डेड बॉडी एक कटे हुए गेहूं के खेत से बरामद किया गया है। डेड बॉडी को गेहूं के पौधा से ढका हुआ बरामद किया गया है। जिसके बाद लोगो के बीच कई तरह के चर्चाओ का बाज़ार गर्म हो गया है।

बताते चलें की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी के पानापुर करियात थाना क्षेत्र के माधोपुर मछिया गांव की है। जहाँ आज रविवार से गायब 8 वर्षीय मासूम बच्ची का डेड बॉडी उसके घर से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित कटे हुए गेहूं के खेत से बरामद हुआ है। लोगों का कहना है कि बच्ची का हत्या कर डेड बॉडी को छुपाने के उद्देश्य से गेहूं के पौधे के नीचे डेड बॉडी को छुपा दिया गया था।

वही घटना के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मची हुई है। मामले की सूचना प्राप्त होते ही पानापुर करियात थाना के थाना प्रभारी रविकांत कुमार दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होते ही विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News