बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पोखर में मिला युवती का शव, हत्या या दुर्घटना? पुलिस कर रही है जांच

 मुजफ्फरपुर में पोखर में मिला युवती का शव, हत्या या दुर्घटना? पुलिस कर रही है जांच

मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध परिस्थिति में एक पोखर  लोगो ने एक युवती का डेड बॉडी देखा .इसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई .

आपको बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर बखरी गांव का है. जहां अहले सुबह लोगों ने सकरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर बकरी गांव निवासी अमरेश पांडे के 18 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी का घर के महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक पोखर में डेड बॉडी देखा. जिसके बाद देखते ही देखते पूरे इलाके में सनसनी फैल गई लोगों के बीच कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया . पूरे मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी गई मौके पर सूचना मिलते ही सकरा में कार्यरत 112 की टीम दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और डेड बॉडी को पोखर से निकाल अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया .

सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि परिजनों के द्वारा बताया गया है कि पूजा सामग्री का विसर्जन करने के दौरान उनकी पुत्री के पोखर में डूबने से मौत हो गई है लेकिन हत्या का मूल कारण क्या  है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा फिलहाल पुलिस डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की प्रक्रिया में जुट गई है

Suggested News