रेलवे ट्रैक के किनारे अर्द्धनग्न हाल में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, पुलिस ने कहा ऑनर किलिंग का हो सकता है मामला

रेलवे ट्रैक के किनारे अर्द्धनग्न हाल में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, पुलिस ने कहा ऑनर किलिंग का हो सकता है मामला

GAYA : बिहार के गया में प्रेमी युगल की हत्या कर देने का मामला सामने (Love Couple Murdered In Gaya) आया है। पुलिस ने दोनों का अर्धनग्न अवस्था में लाश (Lovers Dead Bodyचाकंद रेलवे ट्रैक से 500 मीटर की दूरी से बरामद किया है। मृतकों की पहचान चाकंद थाना क्षेत्र के उतरौन्ध गांव के विक्रम चौधरी पिता मुकेश चौधरी और दीपा कुमारी पिता लखन माझी के रूप में की गई है। यह दोनों मंगलवार की रात से अपने-अपने घर से गायब थे। पुलिस ने दोनों की हत्या की पुष्टि की है। आशंका है कि दोनों की हत्या हॉरर किलिंग (Horror Killings In Gaya) में की गई है। 

जानकारी के अनुसार गया जिले के चाकन्द थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रेमी युगल विक्रम चौधरी और दीपा कुमारी  बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन सात महीने पहले दीपा की शादी कर दी गई थी. वो अपने ससुराल चली गई थी, लेकिन उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था.  दोनों के परिजन प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे थे, इसे लेकर पंचायत भी बैठी थी. पंचायत द्वारा कहा गया था कि दोनों एक -दूसरे से नहीं मिले। इसके बावजूद पंचायत के फैसले को दरकिनार करते हुए दोनों प्रेमी युगल फरार हो गए। मंगलवार की रात्रि से दोनों गायब थे, इस बीच बुधवार को दोनों का शव बेलागंज थाना अंतर्गत चाकन्द स्टेशन से 500 मीटर की दूरी पर रेलवे ट्रैक के किनारे से मिला.

शवों के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों प्रेमी युगल का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिले हैं। हत्या की घटना करने वाले अपराधियों ने दोनों की आंखों को भी फोड़ने की कोशिश की थी. शव की स्थिति देखकर लोग कांप जा रहे थे। इस तरह की घटना को लेकर इलाके के लोगों में दहशत का भी माहौल देखा गया. इधर, बेलागंज पुलिस का कहना है कि- 'दोनों प्रेमी युगल की हत्या की गई है।

पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है मामले में बेलागंज पुलिस का कहना है कि- 'दोनों प्रेमी युगल की हत्या की गई है.यह स्पष्ट है कि दोनों की हत्या की गई है, लेकिन हत्या कैसे और किसने की है, पुलिस के अनुसार प्रेमी युगल की हत्या करने वाले अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News