बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में दो दिन से लापता व्यक्ति का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में दो दिन से लापता व्यक्ति का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : जिले में पिछले दो दिनों से गायब व्यक्ति का मोहनिया के डढ़वा से शव हुआ बरामद हुआ है। बताया जा रहा है की मृतक छपरा जिला का रहने वाला था, जो मानसिक रूप से विक्षिप्त था। दो दिन पहले मृतक के परिजनों ने लापता का आवेदन मोहानिया थाना में दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर परिजनों को सूचना देते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है। 

मृतक के भाई सुदर्शन राय ने बताया कि हम लोग छपरा के सारंग थाना तरैया ग्राम पचभिण्डा के रहने वाले हैं और ट्रांसपोर्टिंग लाइन में कार्य करते हैं। हम लोग दो दिन पूर्व में गुजरात से आ रहे थे कि मेरा भाई मोहनिया में उतर और कहीं भाग गया। जिसके बाद हमारे द्वारा दो दिन पूर्व में थाना में अपने भाई उपेन्द्र राय के नाम से आवेदन देकर उसे खोजने का गुहार लगाया गया था। 

उन्होंने कहा की आज पुलिस के द्वारा सूचना दिया गया है कि मेरे भाई का शव मिला है, जिसके बाद हम लोग थाना पर आये हैं। वहीं मोहनिया थाना के एस आई ने बताया कि आज डढ़वा के पास एक शव बरामद किया गया है, जिसको लेकर दो दिन पूर्व में इसके परिजनों के द्वारा लापता का आवेदन दिया गया था। दिमाग से मानसिक विक्षिप्त भी था। परिजनों को सूचना दे दिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News