बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में धान के खेत से संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति का डेड बॉडी बरामद पुलिस मामले के जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में धान के खेत से संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति का डेड बॉडी बरामद पुलिस मामले के जांच में जुटी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध परिस्थिति में धान के खेत से एक व्यक्ति की डेड बॉडी बरामद की गई। वहीं घटना के बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद पूरे मामले की सूचना सकरा थाने के पुलिस को दी गई। मृतक की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा निवासी विजय कुमार महतो के 26 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार के रूप में की गई है।

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा पोल फैक्ट्री से मड़वन को जानें वाली सड़क किनारे एक धान के खेत की है। जहां आज अहले सुबह लोगो ने सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा निवासी विजय कुमार महतो के 26 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार का डेड बॉडी एक धान के खेत में देखा जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को लोगों के द्वारा दी गई।

मामले में सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव के एक धान के खेत में संदिग्ध स्थिति में एक डेड बॉडी पाया गया है जिसके बाद मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करते हुए डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है साथ ही परिजन जो आवेदन देंगे। उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News