बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया के एक छात्र की फंदे से झुलती हुई मिली लाश, विराटनगर के नोवेल मेडिकल टीचिंग अस्पताल से एमबीबीएस की कर रहा था पढ़ाई

पूर्णिया के एक छात्र की फंदे से झुलती हुई मिली लाश, विराटनगर के नोवेल मेडिकल टीचिंग अस्पताल से एमबीबीएस की कर रहा था पढ़ाई

पूर्णिया - नेपाल के विराटनगर में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे पूर्णिया के एक छात्र की फंदे से झुलती हुई लाश मिली है। एमबीबीएस के छात्र की संदिग्ध अवस्था में पंखे से लटकती हुई लाश मिलते ही सनसनी फैल गई। मृतक विराटनगर के नोवेल मेडिकल टीचिंग अस्पताल से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। 

वहीं मृतक छात्र की पहचान मरंगा थाना क्षेत्र के मेवालाल चौक वार्ड 24 निवासी प्रह्लाद सिंह के बेटे अंशु सिंह (26) के रूप में हुई है।

 मोरंग जिला पुलिस के प्रवक्ता डीएसपी रंजन दाहाल ने बताया कि अंशु सिंह नोवेल टीचिंग अस्पताल में एमबीबीएस के अंतिम वर्ष का छात्र था। वह विराटनगर वार्ड संख्या 4 स्थित नोवेल अस्पताल परिसर के बाहर कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था। मोरंग जिला पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक रविवार सुबह मृतक का शव फंदे के सहारे पंखे से लटकता हुआ मिला। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद परिजनों को घटना की सूचना दी गई। वहीं मृतक की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों तक पहुंची, चीख -पुकार मच गया। 

रविवार देर शाम परिजनों के पहुंचते ही कागजी खानापूर्ति करने के बाद शव का पोस्टमार्टम विराटनगर के कोशी अस्पताल में कराया गया।मामले को लेकर डीएसपी रंजन दाहाल ने बताया कि मामला खुदकुशी का है या हत्या का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ भी कहा जा सकता है। मामले को लेकर नेपाल की मोरंग पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News