बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादियों में मिठाई बनानेवाले कारीगर की रेल पुल के नीचे मिली लाश, परिजनों ने कहा - एक दिन पहले निकले थे काम से, फिर नहीं लौटे वापस

शादियों में मिठाई बनानेवाले कारीगर की रेल पुल के नीचे मिली लाश, परिजनों ने कहा - एक दिन पहले निकले थे काम से, फिर नहीं लौटे वापस

NAWADA : नवादा नगर थाना क्षेत्र के मिर्जा टोली के निकट रेल पुल के नीचे मिले शव की रेल पुलिस ने पहचान कर ली है। मृतक की पहचान मालगोदाम मोहल्ले निवासी 55 वर्षीय बुजुर्ग बबलू सिंह के रूप में की गई है। बबलू सिंह के द्वारा शादी विवाह व अन्य कई कार्यक्रमों में हलवाई का काम करते थे। 

मृतक के पुत्र गोलू कुमार ने कहा कि पिता शुक्रवार के दिन प्रतिदिन की तरह 7:00 बजे शाम में घर से निकले थे। और देर रात तक वह घर नहीं लौटे थे तो हम लोगों को लगाते कहीं काम करने के लिए चले गए होंगे। लेकिन अचानक सुबह में लोगों के द्वारा जानकारी दिया गया थे। रेलवे ट्रेक के नीचे तुम्हारा पिता का शव मिला है। जिसके बाद हम लोग शव की पहचान करने के लिए अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि मेरे पिता ही है। जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

 6 महीने पहले बेटे का किया था विवाह

मृतक बुजुर्ग 6 महीना पहले ही अपने बड़े बेटा का विवाह किए थे और घर में खुशी का माहौल भी चल रहा था। लेकिन मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है। मृतक के बेटा ने कहा कि हम लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है कि पिता की मौत कैसे हुई है किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।हम लोग चाहते हैं कि इस पूरी मामला की जांच हो अगर मेरे पिता की किसी ने हत्या किया तो उसे सजा भी मिले।

 जानिए क्या है पूरा मामला

नवादा नगर थाना क्षेत्र के मिर्जा टोली के निकट पुल के नीचे शव को रेलवे पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस ने अनुमान लगाया था कि रेलवे लाइन पार करने के दौरान ही मौत हुई है। और अज्ञात सको कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया था। और 5 घंटा के बाद अज्ञात शव की पहचान कर ली गई है।

रेलवे के इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया है कि शव की पहचान कर ली गई है। परिवार के लोगों ने जांच की मांग की है। पूरे मामला पर जांच की जा रही है फिलहाल सो देखकर ऐसा प्रतीक होता है की ट्रेन से कटने से ही मौत हुई है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News