बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटका मिला अज्ञात महिला की शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटका मिला अज्ञात महिला की शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR: मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र में झाड़ी के बीच एक अज्ञात महिला का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हर तरफ कई तरह की चर्चाएं चलने लगी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, यह घटना जिले के कटरा थाना क्षेत्र के सोनपुर गाँव की है। जहां झाड़ी के बीच एक अज्ञात महिला का डेड बॉडी पेड़ से लटका हुआ मिला है। जिसके बाद पूरे इलाके में खबर आग की तरह फैल गयी। इलाके में तरह तरह की चर्चाएं होने लगी कोई हत्या तो कोई आत्महत्या बता रहा है। कुछ लोग गलत करने के बाद हत्या की भी चर्चा कर रहे है।

बता दें कि, डेड बॉडी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कटरा थाना पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। फिलहाल मृत महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

 वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए कटरा थानेदार कुमार अभिषेक ने कहा कि एक अज्ञात महिला का डेड बॉडी पेड़ से लटका हुआ पाया गया है। हत्या और आत्महत्या की बिंदुओं पर जाँच पड़ताल की जा रही है। साथ ही महिला के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है । डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।




Suggested News