बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के कुएं में मिली सीएसपी संचालक की लाश, परिजनों का आरोप - रात को दोस्तों के साथ गया पार्टी करने, उन्हीं ने मारा

गांव के कुएं में मिली सीएसपी संचालक की लाश, परिजनों का आरोप - रात को दोस्तों के साथ गया पार्टी करने, उन्हीं ने मारा

GOPALGANJ : खबर जिले के मीरगंज थाना के सियाड़ी गांव से जुड़ी है, जहां एक सीएसपी संचालक का शव कुएं से बरामद किया गया है। बताया गया कि बीती रात वह अपने दोस्तों के संग पार्टी करने के लिए गया था। आज उसका शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई।  मृतक की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के खरगी छाप गांव निवासी विनोद सिंह के पुत्र वैभव कुमार उर्फ विक्की  के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मीरगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। स्वजन ने सीएसपी संचालक के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

 जानकारी के अनुसार वैभव कुमार उर्फ विक्की अपने ही गांव में बैंक ऑफ इंडिया का सीएचपी चलाता था। शुक्रवार की रात वह अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए गए थे। इसी बीच देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। इसके बाद स्वजन उनकी खोजबीन करने में जुट गए।  इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की सियाड़ी गांव स्थित एक कुएं में एक युवक का शव पड़ा है। इसके बाद पुलिस ने गांव के लोगों की मदद से कुएं से शव को बरामद कर लिया।

शव बरामद होने के बाद स्वजन ने उसकी पहचान वैभव कुमार उर्फ विक्की के रूप में की। वहीं, सीएचसी संचालक का शव बरामद होने के बाद स्वजन ने उसके ही दो दोस्तों पर हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया। हालांकि क्योंकि की गई, इसको लेकर परिजन कुछ भी स्पष्ट नहीं कर सके।

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि  कुएं से युवक का शव बरामद किया गया है। ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है।  मृतक के स्वजन का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस हत्या व हादसा दोनों बिंदु पर जांच कर रही है। 

Suggested News