बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह से लापता दूध विक्रेता का शाम होते ही जंगल में मिला शव, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सुबह से लापता दूध विक्रेता का शाम होते ही जंगल में मिला शव, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

HAJIPUR : वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के भदवास के रहने वाले एक युवक का शव जंगल की झाड़ियों में फेंका हुआ मिला। बताया गया कि सुबह 8 बजे से घर से लापता हो गया था। बरामद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है। बताया गया कि सुबह में युवक के फोन पर उसके दोस्त का फोन आया था। इसके बाद वह अपने घर से निकल गया था। मृतक युवक का पहचान महुआ थाना क्षेत्र के भदवास निवासी देवेंद्र राय के पुत्र रजनीकांत के रूप में हुआ है। 

मृतक युवक के परिवार वालों के मुताबिक मृतक के शव के पास ही चप्पल भी पड़ा हुआ था। वही युवक के शरीर पर कई जख्म के निशान भी मौजूद है। वहीं परिवार वालों ने आशंका जताई है कि युवक को घर से बुलाकर हत्या कर चौड़ में शव को फेंक दिया गया है। मृतक युवक दुध बेचने का काम करता था। परिवार वालों के मुताबिक युवक के पास मौजूद मोबाइल भी युवक के पास से बरामद नहीं की गई है।

होली के समय हुई थी मारपीट

 परिवार वालों ने बताया है कि होली के समय गांव में ही एक युवक से मारपीट की घटना हुई थी जिसमें मारपीट जिसे हुआ था वह लोगों ने महुआ थाने में FIR भी हम लोगों के ऊपर दर्ज करवा दिया था। जिसमें कल हमारे परिवार के ही एक व्यक्ति इस केस में जेल चला गया है और आज यह लाश हमको मिला है।

Suggested News