बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के कुएं से मिली नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश, दो माह की गर्भवती थी प्रेमिका, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

गांव के कुएं से मिली नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश, दो माह की गर्भवती थी प्रेमिका, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

GUMLA : झारखंड के गुमला जिले में नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश गांव के कुएं से बरामद की गई है। मृतकों का नाम मुकेश गोप (16 वर्ष) व प्रेमिका प्रतिमा कुमारी (16 वर्ष) बताया गया है। माना जा रहा है कि दोनों की हत्या कर उनके शव को कुएं में फेंक दिया गया है।  मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

घटना गुमला के घाघरा थाने के डुको पीपरटोली गांव की है। थानेदार अमित कुमार चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुएं में युवक-युवती का शव है. घटनास्थल पर जाकर शव को बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों बाहर काम करने के लिए गये थे और लंबे समय से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. अभी तक की जांच में यह प्रतीत हो रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

आत्महत्या की बात बेमानी

ग्रामीणों ने कहा है कि दोनों बच्चे तैरना जानते थे. कुएं में डूबने के बाद भी वे आसानी से निकल सकते थे. बच्चों ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि हत्या कर दोनों के शव को कुएं में फेंक दिया गया है। वहीं यह बात भी सामने आई है कि युवती दो माह की गर्भवती थी। दोनों में पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग था।

मृतक मुकेश गोप के पिता बालमोहन गोप ने बताया कि उसका दो मकान है. माता-पिता एक मकान पर रहते हैं. रात में सोने के लिए सभी भाई दूसरे मकान में जाते हैं. शुक्रवार की रात भी सभी भाई खाना खाकर दूसरे मकान में सोने के लिए चले गये, पर मुकेश नहीं पहुंचा. रात में काफी खोजबीन की गयी. कोई पता नहीं चला। परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चे शुक्रवार को घर से निकले थे. इसके बाद रातभर घर नहीं लौटे. शनिवार की सुबह दोनों का शव मिला।

युवती के पिता ने कहा नहीं लगा फोन

मृतका प्रतिमा कुमारी के पिता रंथू उरांव ने बताया कि उसकी बेटी लगभग 8 बजे रात में घर से निकली थी. जिसके बाद से वह लौटकर नहीं आयी. रात में खोजबीन की गयी, परंतु कुछ पता नहीं चल सका. प्रतिमा के मोबाइल पर फोन लगाया पर प्रतिमा ने फोन रिसीव नहीं किया। शनिवार की सुबह प्रतिमा के घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं में जब एक किसान सिंचाई करने के लिए गया, तो कुएं में शव देखा। इसके बाद इसकी सूचना पूरे गांव में फैल गयी. शव को बाहर निकाला गया, तो पता चला कि उक्त शव मुकेश व प्रतिमा का है।

Suggested News