बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लापता मजदूर का खेत में मिला शव, घर से शुक्रवार की शाम बाहर निकला था, आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

लापता मजदूर का खेत में मिला शव, घर से शुक्रवार की शाम बाहर निकला था, आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

बेगूसराय- जिले में गुरुवार की शाम से लापता मजदूर ऋषि मुनि तांती का शव शुक्रवार को देर शाम मकई के खेत से पुलिस ने बरामद किया है। घटना डंडारी थाना क्षेत्र में मेंहा गांव  की है ।

 बताया जाता है कि मेहा गांव निवासी 35 वर्षीय ऋषि मुनि तांती को कल शाम घर से तीन लोग बुलाकर ले गए थे लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे जहां शुक्रवार की देर शाम अंधेरा होने के बाद मेहा गांव के ही एक मकई के खेत से ऋषि मुनि का शव बरामद किया गया है।

 परिजनों ने बताया कि तीन लोग घर से बुलाकर ऋषि मुनि  कि हत्या कर शव को फेंका है। घटना की सूचना मिलते ही बलिया डीएसपी नेहा कुमारी बलिया थाना पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। 

बताया जाता है कि ऋषि मुनि  त्रिपुरा में रहकर मजदूरी का काम करता था जो 8 दिन पहले ही अपने घर लौटा था और उसके बाद उसे घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई। 

इस संबंध में बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि शुक्रवार की शाम से लापता ऋषि मुनि का शव मकई के खेत से मिला है उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

रिपोर्ट- अजय शास्त्री

Suggested News