बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एमटी प्रभारी अभिषेक कुमार का एससी एसटी महिला थाना बैरक के ऊपर मिला शव, पुलिस खेमे में मची अफरा तफरी

एमटी प्रभारी अभिषेक कुमार का एससी एसटी महिला थाना बैरक के ऊपर मिला शव, पुलिस खेमे में मची अफरा तफरी

BHAGALPUR :  भागलपुर पुलिस विभाग से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, भागलपुर के एससी एसटी महिला थाना के ऊपर बैरक में एमटी प्रभारी  अभिषेक कुमार का  फंदे से झूलता हुआ शव मिला, जिससे पूरे पुलिस खेमा में अफरा  तफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही डीआईजी विवेकानंद वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के अलावे कई पुलिस पदाधिकारी  व एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

वही इस मामले को लेकर भागलपुर के डीआईजी विवेकानंद ने बताया भागलपुर के एमटी प्रभारी  अभिषेक कुमार जो गया जिला के जमरी मगध थाना क्षेत्र के रहने वाले थे वह पुलिस लाइन में एमटी  प्रभारी के रूप में पदस्थापित थे, जब विभागीय कार्य के लिए उन्हें खोजा गया तो पता चला उनका दरवाजा बंद है, तब साढ़े ग्यारह बजे पुलिस जवानों द्वारा उनके कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो वह पंखे से लटके हुए मिले।

 जबकि अभिषेक सुबह लोगों से सामान्य तरीके से बातचीत किए हैं। उनके भाई एग्रीकल्चर कॉलेज में नामांकन कराए हैं उनसे भी बातचीत हुई है। साढ़े दस बजे डीएसपी पुलिस लाइन से भी बात हुई है, सरकारी विभागीय काम के लिए जब उनकी खोजबीन  तेजी से होने लगी तब पता चला कि वह अपने कमरे में बंद है, दरवाजा तोड़ा गया तो वह पंखे से लटके मिले कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है। वही एफएसएल की टीम हर एक बिंदु पर ध्यान लगाए हुए है।

Suggested News