मधेपुरा में महिला के साथ दो बच्ची के मिले शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

मधेपुरा में महिला के साथ दो बच्ची के मिले शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

मधेपुरा. जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में एक महिला और दो बच्चे का शव मिला है. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचया. वहीं शवों की पहंचान अभी तक नहीं हो पायी है. पुलिस मृतक का पता लगाने को कोशिश कर रही है. वहीं शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है.

बताया जा रहा है कि सुबह जब मछुआरे मछली पकड़ने पुलिया के पास पहुंचे तो उनकी नजर महिला और बच्चों के शवों पर पड़ी. इसकी सूचना मछुआरों ने ग्रामीणों को दी. इसके बाद यह खबर पूरे गांव में फैल गयी. आसपास के गांव से सैकड़ों लोग शव को देखने पुल के पास पहुंचे, लेकिन कोई भी शव की पहचान कर पाया. ग्रामीणों ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला.

महिला के कमर में ईंट की बोरी भी बंधी हुई पायी गयी है. साथ ही उसके गर्दन में भी रस्सी बंधा पाया गया है. ऐसी आशंका है कि महिला बाहर के गांव की है, जिसे मार कर शव को यहां ठिकाना लगाने का प्रयास किया गया. फिलहाल शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News