नवादा के मंदिरों में मनाया गया दीप उत्सव, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गाये राष्ट्रीय गान

नवादा के मंदिरों में मनाया गया दीप उत्सव, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गाये राष्ट्रीय गान

NAWADA : जिला के अधिकांश मंदिरों में आज दीप उत्सव मनाया गया। इसी क्रम को विजयपुर आँती पातालपुरी शिव मंदिर में आज दीपोत्सव मनाया गया। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल सुरक्षा प्रमुख नवादा दिवाकर कुमार ने बताया कि जिले भर में सभी मंदिरों में आज विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के द्वारा दीप महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। सभी जगह पर दिवाली के दिन दिया जलाए जा रहा है।

उन्होंने कहा की हम लोगों के द्वारा यह भी अपील किया गया है कि चाइना के सामान को बहिष्कार करें। चाइनीज लाइट घर पर ना लगाएं और लोगों से यह भी अपील की है कि सभी लोग अपने घरों पर दीया ही जलाएं। पतालपुरी मंदिर एवं देवी स्थान में दीप उत्सव कार्यक्रम आयोजित किये गए। इस उत्सव में काफी लोग जुटे और सभी ने दीप उत्सव में भाग लिया।

बता दें कि नवादा शहर के भी सभी मंदिरों में आज दीया जलाया गया। वहीं बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के द्वारा राष्ट्रीय गान गाकर देश की रक्षा करने को लेकर भी लोगों से अपील की गयी है। खासकर देश की सीमा पर तैनात जवानों के लिए सभी लोगों से दिया जलाने की अपील की गयी। चाइनीज लाइट का भी बहिष्कार करने का अपील किया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News