बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BUXAR RAIL ACCIDENT : एक झटके में बिखर गया दीपक भंडारी का पूरा परिवार, पत्नी के साथ 8 साल की मासूम की गई जान

BUXAR RAIL ACCIDENT : एक झटके में बिखर गया दीपक भंडारी का पूरा परिवार, पत्नी के साथ 8 साल की मासूम की गई जान

BUXAR : बक्सर जिले के स्थानीय रेलवे स्टेशन से 40 किलोमीटर पुरब की ओर बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ की नगरी रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर रात्रि 9 बजकर 53 मिनट पर डाउन लाइन में जा रही 12506 नॉर्थ ईस्ट सुपर फास्ट ट्रेन आनंद विहार टर्मिनल से चलकर जैसे ही बक्सर के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर पहुँची। एक पल में तेज आवाज के साथ लोगों की आंखों के सामने अंधेरा छा गया। तेज आवाज की धमाके के साथ ही चीख पुकार मच गया। ट्रेन की 3 बोगी पूरी तरह से पलट गई। जबकि अन्य सभी बोगियां डिरेल हो गई।

बिखर गया परिवार

इस घटना में ट्रेन से सफर कर रहे एक हँसता खेलता परिवार पूरी तरह से बिखर गया। पति के सामने ही उसकी पत्नी और एक मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस हादसे से बदहवास पति और एक अन्य 8 साल की मासूम बच्ची को लोगों ने उठाकर अस्पताल में पहुँचाया। जहाँ उसकी खामोशी कई दर्द भरे कहानियों को बयाँ कर रही है। उसे क्या पता कि जिंदगी के सफर में अपनों के साथ यह उसका आखिरी सफर होगा।

पत्नी औऱ बच्चियों के साथ ट्रेन में सवार थे दीपक भंडारी...

असम निवासी दीपक भंडारी अपनी पत्नी ऊषा भंडारी (33)एवं जुड़वा पुत्रियों आकृति (8)और आदिति(8 )के साथ आनंद विहार जंक्शन से जलपाईगुड़ी जा रहे थे। इसी बीच रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर यह हादसा हो गया। जिसमें उनकी पत्नी और एक पुत्री आकृति भंडारी का मौत हो गई। इस दुर्घटना ने उन्हें पूरी तरह तोड़ दिया है। गोद मे सिमटी एक 8 साल की मासूम बार-बार यह पूछ रही है की दीदी और मां को क्या हुआ। लेकिन बदहवास पिता के पास इसका कोई जवाब नहीं था। अदिति पिता के मोबाइल  में आनन्द विहार जंक्शन पर खींची गई मां और बहन की वह अंतिम तस्वीर को चूम रही थी। जिसे देखकर पिता के साथ ही अस्पताल में मौजूद हर किसी ही आंखे नम हो गई।

क्या कहते हैं बदहवास पिता

दीपक भंडारी बताते हैं कि वह दिल्ली बार में नौकरी करते हैं। वहां से छुट्टियों में अपने गांव जलपाईगुडी जा रहे थे। दिल्ली स्टेशन पर पत्नी बच्ची के साथ ट्रेन में सवार होने से पहले एक सेल्फी ली। उसके बाद सफर शुरू हुआ। दीपक भंडारी ने बताया की ट्रेन जैसे ही रघुनाथपुर के पास पहुंची। ट्रेन का बैलेंस बिगड़ा और पलटी मार दी।लेकिन, उन्हे क्या पता की जीवन भर साथ देने का वादा करने वाली पत्नी बीच सफर में साथ छोड़ देगी। रघुनाथपुर के सीएससी में इलाजरत पिता और 8 साल की मासूम को देखने और उनकी दर्द भरी दास्ताँ को सुन हर आंखे नम हो जा रही थी। 

बक्सर से संदीप की रिपोर्ट

Suggested News