रंजीत हत्याकांड को लेकरआईजी से मिला भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, घटना के उद्भेदन नहीं होने पर जताई नाराजगी

रंजीत हत्याकांड को लेकरआईजी से मिला भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, घटना के उद्भेदन नहीं होने पर जताई नाराजगी

MUZAFFARPUR : रणजीत हत्याकांड का शीघ्र उद्भेदन तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का टीम आईजी से मिला। आई जी से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने उन्हें ज्ञापन सौंपा तथा घटना के 5 दिन बाद भी इस कांड का उद्भेदन नहीं होने नाराजगी अपनी जताई। 

आईजी ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को सुनने के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी से बात कर इस घटना में त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। विदित हो कि पिछले 15 जनवरी को साहेबगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर ग्राम निवासी सीएसपी संचालक रंजीत कुमार का अपराधियों ने अपहरण कर हत्या कर दिया था।

इस मौके पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि आई जी के द्वारा इस मामले को गंभीरता से लिया गया है। उन्होंने शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है ,लेकिन इस मामले में यदी शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो हम परीजनों के साथ न्याय के लिए रोड पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि यदि  जरुरत पड़ी तो हम इस मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री एवं पुलिस महानिदेशक से मिलेंगे। 

इस मामले को लेकर आई जी से मिलने वालों में फ्रंट के महासचिव रणधीर कुमार सिंह, मृतक के पिता श्यामसुंदर सिंह, फ्रंट के प्रखंड अध्यक्ष रंजन कुमार चौधरी, मदन सिंह , नरेंद्र सिंह, मनोज कुमार, संजय सिंह , अरुण सिंह, मुकुल सिंह , चंचल सिंह, नरेंद्र कुमार , रंजन कुमार सिंह, पूर्व सरपंच मनोज सिंह , मो शमिम, चंदेश्वर ओझा आदी प्रमुख थे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News