DELHI NEWS : दो-दो ओलंपिक मेडल जीत चुके सुशील कुमार को तलाश रही है दिल्ली पुलिस, साथी पहलवान की हत्या का है आरोप

DELHI NEWS : दो-दो ओलंपिक मेडल जीत चुके सुशील कुमार को तलाश रही है दिल्ली पुलिस, साथी पहलवान की हत्या का है आरोप

NEW DELHI : भारत में पहलवानी की बात होती है, तो दो नाम सबसे पहले जेहन में आते हैं, जिसमें सबसे पहले फोगाट परिवार और उसके बाद दो बार ओलंपिक मेडल जीत चुके सुशील कुमार शामिल हैं। यही सुशील कुमार एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन पहलवानी के दांव पेच के लिए नहीं, बल्कि हत्या के मामले को लेकर। आरोप है कि सुशील कुमार ने अपने साथी पहलवान की पीटकर हत्या कर दी है। जिसके बाद से वह फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस संबंधित ठिकानों पर तलाश कर रही है। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार . दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में मंगलवार को पहलवान के दो गुटों में झगड़ा हो गया. यह झगड़ा सिर्फ हाथापाई तक नहीं रहा बल्कि यहां गोलियां भी चली. इस पूरे मामले में पहलवान सुशील कुमार पर आरोप लग रहे हैं कि वह इस हत्या में शामिल थे और 23 साल के पहलवान को इतनी बुरी तरह मारा कि उसकी मौत हो गयी। शुरुआती जांच में सुशील कुमार और उनके साथियों को दोषी पाया गया है। 

इस मामले में घायल दो लोगों ने बताया कि उनकी पिटाई सुशील कुमार ने ही की है. इस मारपीट में जिसकी मौत हो गयी उसका नाम सागर कुमार बताया जा रहा है. पुलिस ने घटना स्थल से बंदूक और एक व्यक्ति को गिरप्तार कर लिया है.

इस पूरे मामले पर एडिशनल डीसीपी डॉ गुरिकबाल सिंह ने जानकारी दी है कि हम उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रहे हैं. सुशील कुमार पर हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने घटना स्थल से बंदूक और एक व्यक्ति को गिरप्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि हम सुशील कुमार पर लगे आरोपों की तहकीकात कर रहे हैं. हमने अपनी एक टीम भी उनके घर भेजी थी पर वो वहां नहीं मिले। हमें उनकी तलाश है।

Find Us on Facebook

Trending News