केस में धारा हटाने के एवज में रिश्वत की मांग, धनरुआ थाना के दरोगा का ऑडियो हुआ वायरल

केस में धारा हटाने के एवज में रिश्वत की मांग, धनरुआ थाना के दरोगा का ऑडियो हुआ वायरल

MASAURHI : नीतीश कुमार के सुशासन की पुलिस का एक और काला कारनामा सामने आया है। जहां एक बार फिर से सुशासन की पुलिस ने वर्दी को दागदार करने का काम किया है। मामला धनरूआ थाना के एक दरोगा का है जिसका घुस माँगने का ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है ।ऑडियो में ऐसा सुना जा सकता है कि किस तरह धनरूआ थाना के किसी कांड संख्या में धारा हटाने के लिए एक महिला से घुस मांगी जा रही है। 

वायरल ऑडियो में महिला  का नाम सोनी देवी प्रतीत होता है। वही दरोगा जी का नाम वीरेंद्र कुमार है ।इस ऑडियो में यह सुना गया है कि किस तरह से दारोगा महिला से कांड में धारा हटाने के लिए घूस की मांग करते हैं। मगर महिला यह कह कर टाल देती है कि आप मेरा काम करवा दीजिए अभी हम थाना में नहीं आ सकते। जब हम आएंगे तो आपको खर्चा पानी दे देंगे।ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।मसौढ़ी के आला अधिकारी पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं।

अभी आ जाओ थाना

ऑडियो में पुलिसकर्मी महिला को यह कहते हैं कि वह अभी मसौढ़ी थाना आकर साहब से भेंट कर लें। इसके बाद धारा 379 साहब हटा देंगे। महिला कहती है कि वह अभी शहादतनगर में हैं। ऐसे में महिला अगले दिन थाने आने की बात करती है। महिला कहती है कि मेरे जमानत के बाद उसके मां और भाई को उठाइए। वहीं पुलिसकर्मी कहते हैं कि कल किसी भी स्थिति में आकर साहब से मिल लेना। वहीं महिला भी इस पर रजामंदी जाहिर करते हुए कहती है कि वह इंस्पेक्टर साहब से मिल लेगी और जो भी खर्चा पानी होगा वह भी दे दूंगी।

नोट - यह समाचार सिर्फ वायरल ऑडियो में कही गई बातों पर आधारित है। न्यूज4नेशन इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं  करता है।

Find Us on Facebook

Trending News