पत्रकार हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग, गोबिंदगंज विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

पत्रकार हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग, गोबिंदगंज विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

MOTIHARI : मोतिहारी में हुए पत्रकार की अपहरण कर हत्या कांड का जांच सीबीआई से कराने को लेकर गोबिंदगंज विधायक ने सीएम, केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र भेजा है ।विधयक सुनील मणि तिवारी ने पत्रकार मनीष हत्याकांड के केस के अनुसंधानक को बदलने व उसके परिजनों की सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग किया है। विगत दिनों एक चैनल के पत्रकार मनीष कुमार सिंह का अपहरण कर हरसिद्धि थाना क्षेत्र में निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।

विधायक सुनील मणि तिवारी ने अपने पत्रांक 84/21 दिनांक 08/09/2021 द्वारा पत्र लिखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सुदर्शन न्यूज़ चैनल के पूर्वी चंपारण के  पत्रकार मनीष कुमार सिंह का  गत 7 अगस्त को अपहरण कर सुनियोजित साजिश के तहत की गई निर्मम हत्या कर दी गई थी। उन्होंने दर्ज हरसिद्धि थाना कांड संख्या 320/21 दिनांक 8/8/2021 का सीबीआई जांच कराकर स्पीडी ट्रायल कराकर हत्यारे को सजा दिलाने का मांग की है।

पत्रकार के परिवार को मिले सुरक्षा

अरेराज दर्शन एवं चम्पारण दर्शन न्यूज़  के संपादक संजय कुमार  सिंह के एकलौते पुत्र के हत्या होने के बाद अनुसंधान कर्ता के लापरवाही के चलते अनुसंधान से हटाकर पुलिस निरीक्षक अरेराज/पुलिस उपाधीक्षक अरेराज से अनुसंधान कराने, परिजनों को हथियार का लाइसेंस दिलाने एवं सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध किया है । जिसकी प्रतिलिपि केन्द्रीय गृह मंत्री भारत सरकार नई दिल्ली एवं केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री भारत सरकार नई दिल्ली को भी भेजकर कार्रवाई करने का अनुरोधकिया है।


Find Us on Facebook

Trending News