बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में जमीन पर कब्ज़ा दिलाने के ढाई लाख रूपये रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, पुलिस ने महिला सहित दो को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में जमीन पर कब्ज़ा दिलाने के ढाई लाख रूपये रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, पुलिस ने महिला सहित दो को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस ने जमीन पर कब्जा दिलाने के लिए मांगे जा रहे ढाई लाख के रंगदारी मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का है। जहां माधोपुर के रहने वाले राजनारायण पंडित ने 2021 में मनियारी थाना क्षेत्र के बिशनपुर गिद्दा निवासी सुनीता देवी से पौने नौ डिसमिल डिसमिल जमीन में बने मकान का क्रय 5 लाख 50 हजार रुपए में किया था। जमीन रजिस्ट्री के बाद जब राज नारायण पंडित अपने जमीन पर कब्जा करने पहुंचा तो सुनीता देवी और उसके भाई के द्वारा राज नारायण पंडित से ढाई लाख रुपये बतौर रंगदारी की मांग की गई।

वही कहा गया कि जब तक रंगदारी नहीं दोगे। तब तक जमीन पर कब्जा नहीं होने देंगे। जिसके बाद पीड़ित राज नारायण पंडित ने पूरे मामले की लिखित शिकायत मनियारी थाना से की। जिसके बाद मनियारी थाने की पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सुनीता देवी और उसके भाई आर्यन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पूरे मामले में पूछे जाने पर मनियारी थाना अध्यक्ष उमाकांत सिंह ने बताया कि बीते दिनों थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी राज नारायण पंडित के द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके द्वारा क्रय किया गया जमीन पर कुछ दबंग लोगों के द्वारा कब्जा नहीं होने दिया जा रहा है।

कब्जा दिलाने की एवज में ढाई लाख रुपये बतौर रंगदारी की मांग की जा रही है। जिसके बाद मामले मे प्राथमिकी दर्ज करते हुए दो नामजद आरोपी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ के बाद आज उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News