पटना में घने कोहरे के कारण सुबह हो गया बड़ा हादसा, आमने-सामने भिड़ गई दो हाइवा, दो की मौके पर मौत

पटना में घने कोहरे के कारण सुबह हो गया बड़ा हादसा, आमने-सामने भिड़ गई दो हाइवा, दो की मौके पर मौत

PATNA : पटना जिले में घने कोहरे ने यातायात व्यवस्था को प्रभावित करना शुरू कर दिया है। जिसका एक बड़ा उदाहरण धनरुआ थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां बुधवार की सुबह घने धुंध के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। 

बताया जा रहा है कि धनरुआ थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक के समीप बुधवार की सुबह विपरीत दिशा से आ रही दो हाइवा की आपस में भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर के बाद एक हाइवा में आग गई, जिसमें सवार चालक व खलासी जिंदा जल गए। हाइवा में आग की लपटें काफी दूर से देखी जा सकती थी। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग जुट गए। पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई है।

सुबह सिर्फ छह सौ मीटर की दृश्यता

उल्लेखनीय है कि राजधानी पटना समेत प्रदेश के वातावरण में नमी अधिक होने के साथ पछुआ की गति कम होने से कोहरे की सघनता में वृद्धि हुई है। राजधानी पटना में बुधवार को सुबह के समय छह सौ मीटर की दृश्यता दर्ज की गई। घने कोहरे के कारण वाहनों की गति पर ब्रेक लग गया है। सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही है। 

शाम ढलते ही घने कोहरे की चादर के चलते कुछ भी देखना मुश्किल हो जाता है। रात से लेकर सुबह में आधा दिन ढलने तक कोहरे की धुंध में कुछ भी ठीक से नजर नहीं आता। इससे सबसे अधिक समस्या वाहन चालकों को हो रही है। सड़क पर वाहनों की भिड़ंत के लगभग हर रोज ही खतरनाक हादसे हो रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News