बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरोगा की हत्या से अनजान हैं बिहार के उप मुख्यमंत्री... सब इंस्पेक्टर मर्डर के घंटों बाद आया जानिए क्या बोले तेजस्वी यादव

दरोगा की हत्या से अनजान हैं बिहार के उप मुख्यमंत्री... सब इंस्पेक्टर मर्डर के घंटों बाद आया जानिए क्या बोले तेजस्वी यादव

पटना. बिहार के जमुई में एक सब इंस्पेक्टर की हत्या होने पर विपक्षी दल भाजपा इसे लेकर नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किए हैं. लेकिन दूसरी ओर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को इस घटना की कोई जानकारी नहीं है. बिहार सरकार में नंबर 2 की हैसियत रखने वाले तेजस्वी यादव से मंगलवार को जब इसे लेकर सवाल किया गया तो वे घटना से अनजान दिखे. 

दरअसल, छठ पूजा की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गंगा घाटों का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ तेजस्वी यादव सहित अन्य मंत्री भी उपस्थित रहे. छठ पूजा की तैयारियों की जानकारी देते हुए तेजस्वी यादव से जब जमुई में दरोगा की हत्या को लेकर सवाल किया गया तो वे घटना से अनभिज्ञता प्रकट किए. तेजस्वी ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

जमुई में बालू माफियाओं का खौफनाक कारनामा सामने आया है. बालू माफियाओं ने जमुई में चेकिंग कर रहे पुलिस दस्ते को टैक्टर से कुचल दिया गया. इसमें एक दरोगा की मौत हो गई जबकि कई अन्य सिपाही भी घायल हो गए. घटना के बाद पूरे राज्य में कानून व्यवस्था और पुलिस के इक़बाल को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इस बीच जहाँ तेजस्वी ने घटना से अनजान होने की बातें कहीं वहीं राज्य के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने और भी अजीब बातें कहीं. 

मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि यह कोई पहली घटना नहीं है. ऐसी घटनाएं होती रही हैं. दरोगा की हत्या और उनके इस बयान पर भाजपा ने नीतीश सरकार को घेरा है. इसे राज्य में अपराधियों के मनोबल बढने का सूचक कहा. 


Suggested News