बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीट शेयरिंग के सवाल को लेकर पत्रकारों पर भड़के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कहा- आप बात करेंगा क्या..

 सीट शेयरिंग के सवाल को लेकर पत्रकारों पर भड़के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कहा- आप बात करेंगा क्या..

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। लोकसभा होने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में बयान बाजियों का दौर शुरू हो गई है। एक तरफ जहां बीजेपी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। बीजेपी नेताओं के द्वारा बिहार का दौरा किया जारी है। वहीं इंडिया गठबंधन में अभी तक सीट शेयरिंय को लेकर भी बातें साफ नहीं हुई है। वहीं सीट शेयरिंग को लेकर तेजस्वी यादव पत्रकारों पर भड़कते नजर आएं। 

उन्होंने कहा कि, सीट शेयरिंग का मामला पार्टी का आंतरिक मामला है। यह पत्रकारों को नहीं बताया जाता है है। हम सभी मिल कर काम कर रहे हैं। शीट का बंटवारा होगा ही। हम सब काम कर रहे हैं। वहीं एमपी के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, लोकतंत्र में कोई कहीं आ जा सकता है। इसमें कोई रोक नहीं है। 

वहीं कल यानी 13 जनवरी को पटना के गांधी मैदान मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री नए शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे। जिसे लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम लोगों ने जो वादा किया था उस वादे को पूरा कर रहे हैं। पहले भी हम लोगों ने 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों की नियुक्ति की और कल फिर महागठबंधन की सरकार अपना वादा पूरा करने में वाली है। सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में कल भी लाखों शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि, नियोजित शिक्षकों को भी राजकर्मी का दर्जा दे दिया गया है। बिहार पहला राज्य है जो इतनी नौकरी दे रहा है। किसी को दिखे नहीं दिखे तो कोई फर्क नहीं पड़ता। महागठबंधन की सरकार अपनी वादा पूरा कर रही है। मालूम हो कि कल गांधी मैदान में बीपीएससी द्वारा चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा। 

Suggested News