बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के एनडीए में वापसी की अटकलों को उपमुख्यमंत्री ने बताया बकवास,भाजपा बदनाम करने की कोशिश कर रही-तेजस्वी

नीतीश के एनडीए में वापसी की अटकलों को उपमुख्यमंत्री ने बताया बकवास,भाजपा बदनाम करने की कोशिश कर रही-तेजस्वी

दिल्ली- भाजपा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बदनाम कर रही है.ये कहना है बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का. तेजस्वी यादव ने दिल्ली पहुंचते ही भाजपा और मीडिया के एक खास तबके पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी कहती कुछ है और करती कुछ है.उप मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने राजग की तरफ नीतीश के  झुकाव की अटकलों के बारे में पूछा तो उन्होंने  कहा कि भाजपा सीएम नीतीश को बदनाम कर रही है. ऐसी कोई बात नहीं है और कहा कि वे लोग इस तरह की फालतू बातें कर रहे है. नीतीश के एनडीए से नजदीकी पर तेजस्वी ने कहा कि नीतीश की छवि को धूमिल किया जा रहा है.अगर ये बाते आ रहीं हैं तो इससे फर्क नहीं पड़ने वाला . उन्होंने कहा कि जो लोग दंगा फैलाते है वे ऐसा कर रहे हैं. 

नीतीश के प्रेशर पॉलिटिक्स पर तेजस्वी ने दिल्ली में कहा कि कोई दबाव नहीं है, भाजपा और मीडिया का एक खास वर्ग ऐसी अफवाह फैला रहे हैं. सीट शेयरिंग के पेंच पर तेजस्वी ने कहा कि गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं हैं, इसकी जल्दी हीं घोषणा कर दी जाएगी. उन्होंने कहा   तेजस्वी ने सोमवार को आरएसएस के विचारक  भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्यों में से एक उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. जब तेजस्वी से कुछ पत्रकारों ने कहा कि उन्होंने तो एक बार विधानसभा में कहा था कि वह सत्ता में आने पर आरएसएस नेताओं की स्मृति में आयोजित कार्यक्रमों को बंद कर देंगे, तब उन्होंने कहा, 'मैंने ऐसा कभी नहीं कहा.'

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह, जिन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि संसद के अंदर जो हुआ वह वाकई पीड़ादायक और शर्मनाक था. एक साथी सांसद को उसकी धार्मिक संबद्धता के लिए निशाना बनाते हुए ऐसी भाषा का प्रयोग किया गया.यह घटना ऐसे समय में हुई, जब कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री ने सदन को बताया था कि सदस्यों का व्यवहार यह तय करेगा कि लोकसभा चुनाव के बाद सत्ता में कौन होगा और विपक्ष में कौन बैठेगा.

भाजपा सांसद रमेश  विधुड़ी के बयान प्रश्न पर तेजस्वी ने कहा कि विधुड़ी के वक्तव्य से  इससे भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा उजागर हुआ है. उन्होंने कहा कि इससे भाजपा का दंगाई  भाजपा दंगाई चेहरा उजागर हुआ है. भाजपा के राज्य में रेप करने वालों पर भी कार्रवाई नहीं होती है. कहती कुछ है करती कुछ है. उसकी शरण में भ्रष्टाचारी भी चले जाते हैं तो पाक साफ हो जाते हैं. तेजस्वी ने कहा कि महिला पहलवान रेप के मुद्दे पर विरोध करती है तब भी कार्रवाई नहीं होती है.  तेजस्वी ने भाजपा पर करारा हमला करते हुए कहा कि भाजपा के राज में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है.  

Suggested News