चड्डी-बनियान वाले 'विधायक' पर डिप्टी सीएम ने साधी चुप्पी, कहा- यह उसका व्यक्तिगत मामला, टिप्पणी करना उचित नहीं

 चड्डी-बनियान वाले 'विधायक' पर डिप्टी सीएम ने साधी चुप्पी, कहा- यह उसका व्यक्तिगत मामला, टिप्पणी करना उचित नहीं

खगड़िया. बिहार की डिप्टी सीएम रेनू देवी ने जदयू विधायक गोपाल मंडल के ट्रैन में अशोभनीय हरकत का बचाव करते नजर आई. रेनू देवी ने आज खगड़िया कहा कि विधायक गोपाल मंडल का यह व्यक्तिगत मामला है. इसपर किसी तरह की प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है. लेकिन विधायक को ऐसे हरकतों से बचना चाहिए.

खगड़िया में आयोजित एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने ओबीसी के उत्थान के लिए जितना काम किया है. उतना किसी भी पार्टी या पार्टी की सरकार ने नहीं किया है. केंद्र में ओबीसी वर्ग के 17 लोगों को मंत्री बनाया गया. बीजेपी ने ओबीसी कोटे से राज्यपाल से लेकर डिप्टी सीएम तक बनाने का काम किया है.

वहीं बीजेपी ओबीसी मौर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि खगाड़िया में कल से दो दिनों तक होने वाला ओबेसी मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति की बैठक ऐतिहासिक होगी. इस बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार की उपलब्धि से अवगत कराया जाएगा, ताकि पार्टी कार्यकर्ता इन उपलब्धि को जन-जन तक पहुंचाएं. बता दें कि कल से दो दिवसीय प्रदेश कार्य समिति की बैठक आयोजित होगी, जिसमें दो डिप्टी सीएम, बिहार सरकार के 7 मंत्री और केन्दीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी बैठक में शामिल होंगे.


Find Us on Facebook

Trending News