बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या जाने के दौरान गोपालगंज पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा ऐसे लोगों को मंदिर जाने की जरुरत नहीं...

अयोध्या जाने के दौरान गोपालगंज पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा ऐसे लोगों को मंदिर जाने की जरुरत नहीं...

GOPALGANJ : सूबे के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी अयोध्या जाने के क्रम में मंगलवार की शाम गोपालगंज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एमएलसी राजीव कुमार के आवास पर वृक्षारोपण किया। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। वही भाजपा नेता ने उनका भव्य स्वागत किया। 



इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा की आज अयोध्या जाने के क्रम में गोपालगंज मे आने का मौका मिला।  भगवान प्रभु श्री राम की कृपा बिहार को मिल रहा है।  28 जनवरी को हमने प्रतिज्ञा किया था। जब नीतीश कुमार जी ने इस्तीफा दिया था और इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सपोर्ट से फिर से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और भगवान श्री राम के चरणों में जाकर अपने मुरेठा को समर्पित करने का काम करूंगा। उन्होंने कहा की बिहार के जनता को भी धन्यवाद और बधाई देता हूं कि इस कालखंड में लोकसभा के चुनाव हुए और लोकसभा चुनाव में हमको पूरे बिहार में के 75% सीट 40 में 30 सीट जीताने का काम किया। 



साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को किसी भी मंदिर में घुसने देने की जरूरत नहीं है। ऐसे लोगों को बहिष्कृत करनी चाहिए। बिहार और पूरे देश के सनातन के लोगों से मैं आग्रह करूंगा की राहुल गांधी जैसे लोग जिस तरह से हिंसा की बात करते हैं। सनातन ने ही तो सबको सहने का काम किया है। मुगल आए उसको सहने का काम किया।  अंग्रेज आए उसको भी सहने का काम किया। सब  हिंदू या सनातनी कभी भी हिंसक हो ही नहीं सकता।



उन्होंने कहा की हमारे मंदिरों को तोड़ा गया। उस पर मस्जिद बनाए गए। तब भी हिंदुस्तान के सनातन के लोगों ने बर्दाश्त करने का काम किया। इसलिए मैं सभी सनातनियों से आग्रह करूंगा कि ऐसे लोगों को बहिष्कृत करें। इनके किसी भी तरह के कार्यक्रम में ना जाए। 



गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News