'तीन महीने में ही डिप्टी सीएम तेजस्वी दे दिये लाखों लोगों को नौकरी', कहा- बीजेपी को गिनती नहीं आती

'तीन महीने में ही डिप्टी सीएम तेजस्वी दे दिये लाखों लोगों को नौकरी', कहा- बीजेपी को गिनती नहीं आती

पटना. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज दिल्ली से पटना पहुंचे हैं। यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने रोजगार पर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा अभी सरकार बने तीन महीने ही हुए हैं। इसमें लाखों लोगों को नौकरी दे दी गयी है। 16 नवंबर को भी 10 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने बीजेपी से पूछा कि आठ सालों में 16 करोड़ रोजगार का क्या हुआ?

चुनाव में बीजेपी की जुमलेबाजी

दरअसल बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज दिल्ली से पटना पहुंचे। यहां उनसे मीडिया ने अमित शाह के दावों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अभी चुनाव है, इसलिए जुमलेबाजी हो रही है। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने खुद स्वीकार किया है कि बीजेपी ने चुनाव में जुमलेबाजी की। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपने दावों का जवाब देने चाहिए। इससे पहले कितने वादे किये गये, लेकिन उसका कोई जवाब नहीं है। बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि 2027 में भारत विश्व की तीसरी अर्थवव्यस्था हो जाएगी।

16 नवंबर को 10 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र

वहीं बिहार में रोजगार को लेकर बीजेपी के सवाल को मीडिया ने तेजस्वी यादव से पूछा तो उन्होंने कहा कि बीजेपी वालो को गिनती आती है? अभी बिहार में तीन महीने ही सरकार बने हुए हैं। इसमें हमलोग लगातार नियुक्ति पत्र दे रहे हैं। 16 नवंबर को भी 10 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र देंगे। कुल मिलकर लाखों में तो नौकरी हो ही गयी। आने वाले दिनों में और भी वादे पूरे होंगे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हीं मुद्दों पर बातचीत होनी चाहिए।

परिवार के और भी लोग लालू को किडनी देना चाहते थे

वहीं लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर उन्होंने कहा कि डॉक्टर का ये कहना था कि परिवार का ही कोई सदस्य हो तो अच्छा होगा। इस कड़ी में मेरी बहन रोहिणी आचार्य जो सिंगापुर में ही रहती है। उन्होंने जांच करवाया। इसमें मैच हो गया। इसके बाद उन्होंने लालू यादव को किडनी देने पर अड़ गयी। उन्होंने कहा कि परिवार के और भी सदस्य किडनी देना चाहते थे। और भी बहनें है, जिसकी इच्छा थी कि वो लालू जी को किडनी दें।


Find Us on Facebook

Trending News