बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने की DMK सांसद के बयान की कड़ी निंदा, कहा- बिहारियों का अपमान बर्दाश्त नहीं

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने की DMK सांसद के बयान की कड़ी निंदा, कहा- बिहारियों का अपमान बर्दाश्त नहीं

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने डीएमके सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि,हम इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं। हम इस बयान के समर्थन में नहीं हैं। कोई भी अगर बिहारी और उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए इस तरह की बात करता है तो यह ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर किसी विशेष जाति के बारे में ऐसा बयान दिया जाता तो वह समझ में आता, लेकिन अगर पूरे बिहारी के लिए इस तरह की बात कर रहे हैं तो यह निंदनीय है। डीएमके जो है वह सामाजिक न्याय की पार्टी है लेकिन उनके दल के लोगों ने इस तरह की बातें कही है जो कि बर्दाश्त नहीं। उन्होंने कहा  कि, बिहार यूपी के मजदूरों का अन्य राज्यों के लोगों की मांग करते हैं। मजदूर ना हो तो उनका काम ठप हो जाएगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि, हमलोग हर किसी का सम्मान करते हैं। हम चाहते हैं कि अन्य राज्यों के लोग भी यूपी बिहार के लोगों का सम्मान करें।

दरअसल, तेजस्वी यादव रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जहां उन्होंने एक बार फिर मेडल लाओ नौकरी पाओ का नारा दिया। उन्होंने कहा कि, आज कल युवाओं को पढ़ लिख कर भी नौकरी नहीं मिल पा रही है, इसलिए बिहार सरकार एक नई पॉलिसी लेकर आई है। इसके तहत मेडल लाने वाले 81 खिलाड़ियों को अधिकारी बनाय़ा जाएगा। 

वहीं तेजस्वी यादव ने बिहार में बड़े पैमाने पर फिल्मी की सूटिंग होने की भी बात कही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही बिहार में फिल्म की सूटिंग शुरू की जाएगी। यहां फिल्म का स्टूडियो भी बनेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में भी कलाकारों के लिए एक माहौल बनाया जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि, जल्द ही राजद सुप्रीमो लालू यादव को लेकर एक फिल्म आने वाली है। फिल्म में छात्र आंदोलन के नायक जय प्रकाश नारायण के उपर बन रही है। जिसमें लालू यादव की भूमिका भी दिखाई जाएगी। फिल्म निर्देशक इसका सूटिंग बिहार में ही करने वाले हैं।    

Suggested News