देवर ने किया भाभी से दुष्कर्म का प्रयास, पति को श‍िकायत की तो द‍िया तीन तलाक

देवर ने किया भाभी से दुष्कर्म का प्रयास, पति को श‍िकायत की तो द‍िया तीन तलाक

डेस्क: खबर मुरादाबाद से आ रही जहां देवर के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास की शिकायत एक विवाहिता पर भारी पड़ गया. ससुरालियों के जाल में फंसकर आरोपित पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया. एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक लॉकडाउन के दरमयान उसका निकाह जून 2020 में डिलारी थाना क्षेत्र एक गांव के रहने वाले युवक के साथ हुआ। निकाह के 20 दिन बाद पति किसी काम से बाहर चला गया.

रात करीब 12 बजे देवर उसके घर में आ घुसा और दुष्कर्म की कोशिश की. शोर मचाने पर सास और ससुर मौके पर पहुंचे। उन्हें देख आरोपित देवर भाग खड़ा हुआ. तब महिला ने सास ससुर को आपबीती बताई. दोनों ने चुप रहने की सलाह दी. साथ ही धमकी भी दी कि मुंह खोला तो तलाक दिलवा देंगे. 

पति अगले दिन लौटा और उसे पूरी घटना बताई तो वह भी भड़क उठा. उसने बीवी की पिटाई की. मायके वालों ने हस्तक्षेप का प्रयास किया. तब आरोपित ने तीन तलाक दे दिया. इसके बाद घर से धक्के देकर निकाल दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है और आरोपी देवर के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई करेगी. 


Find Us on Facebook

Trending News